हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जुटे राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल

0
45

मुजफ्फरनगर । स्वतंत्रता को 75 वर्ष पूर्ण होने पर देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 13 अगस्त से 15 अगस्त तक सभी देशवासियों से अपने-अपने घरों, प्रतिष्ठानों, दुकानों पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया है।

इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर शहर विधानसभा सीट से हैट्रिक लगाने वाले भाजपा विधायक एवं प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल प्रधानमंत्री मोदी के हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जुट गए हैं। विदित रहे कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के जरिए देश के सभी जनप्रतिनिधियों से इस अभियान को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका निभाने की अपील की थी।

मंत्री कपिल देव ने आज विधानसभा क्षेत्र के एस.डी. मैनेजमेंट कॉलेज में जाकर छात्र-छात्राओ, शिक्षकों को आजादी के अमृत महोत्सव में देश के हर घर में तिरंगा फहराने के अभियान में प्रतिभाग करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमें देश की आन, बान, शान तिरंगे को यथा संभव अधिक से अधिक जगह पर फहराना है और इस राष्ट्रीय पर्व एवं मोदी जी के अभियान को सफल बनाना है।

इसके बाद मंत्री कपिल देव ने क्षेत्र के श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज में जाकर छात्र-छात्राओ, शिक्षकों को संबोधित कर इस अभियान में प्रतिभाग करने व 10 तारीख को तिरंगा यात्रा में सम्मिलित होने का आह्वान किया।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष देशबंधु तोमर, जोगिंन्द्र चौधरी, अजय सागर, नवनीत गुप्ता, प्रशांत गौतम, निकुंज, दिनेश पाल आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here