बच्ची ने घुमाई चाभी तो तोड़फोड़ करते दौडा ट्रैक्टर, मासूम की मौत

0
217

मुजफ्फरनगर । पिता की गलती से चाभी लगी रह जाने के कारण तीन साल की बच्ची ने चाभी घुमाई तो ट्रैक्टर अचानक चल गया। इसके नीचे दबने से मासूम की दर्दनाक मौत हो गई।
बुढाना क्षेत्र के गांव जौला में खेलते हुए अचानक ट्रैक्टर चलने उसके नीचे आने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जबकि लाखों रुपए का सामान क्षतिग्रस्त हो गया।
गांव जौला निवासी नाजिम पुत्र ताजिम राणा खेत में काम करने के बाद ट्रैक्टर लेकर घर आ गया। उसने ट्रैक्टर को घर के अंदर ही खड़ा कर दिया। उसने भूलवश चाभी ट्रैक्टर में ही लगी छोड़ दी और कमरे में चला गया। कुछ देर बाद ट्रैक्टर पर उसकी लगभग तीन वर्षीया बच्ची इनाया चढ़कर खेलने लगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्ची ने ट्रैक्टर में लगी चाबी घुमा दी। जिससे ट्रैक्टर स्टार्ट होकर चल दिया और बच्ची गिरकर पिछले पहिये के नीचे आ गई। ट्रैक्टर ने मेन गेट के दरवाजे का पिलर तोड़ दिया और वहीं पर खड़ी कार के ऊपर चढ़ गया। जिससे छत भी टूट गई और सारा मलबा कार के ऊपर गिर गया। इसी बीच शोर शराबा सुनकर नाजिम व ग्रामीण मौके पर आ गए। घायल बच्ची को आनन फानन में बुढ़ाना ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने बच्ची को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ में उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here