फरमानी नाज के स्टूडियो में है एक मंदिर

0
189


मुजफ्फरनगर । इंडियन आइडल पर नाम कमाने के बाद यूट्यूब पर कई वीडियो शेयर कर चुकीं खतौली इलाके की फरमानी नाज के एक करोड़ लागत के स्टूडियो में एक छोटा सा मंदिर भी है।
हर हर शंभू भक्ति गीत गाने के बाद अचानक वह सुर्खियों में छा गयी फरमानी संगीत को अपना धर्म बना चुकी हैं. सावन के महीने में भगवान शिव के भजन ‘हर हर शंभू’ गाकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं फरमानी के खिलाफ मौलानाओं ने फतवा जारी किया था. क्योंकि उनके धर्म में दूसरे धर्म को बढ़ावा देना गुनाह है. फरमानी ने दिन-रात कितनी मेहनत की है, ये उनका स्टूडियो देखकर साफ पता चलता है.
वह अपने ज्यादातर वीडियो स्टूडियो में ही शूट करती हैं, जिसको बनाने में 1 करोड़ रुपये खर्च हुए, इसका दावा खुद फरमानी ने किया है.

दरअसल, फरमानी नाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर स्टूडियो का वीडियो अपलोड किया है. वीडियो का टाइटल है- ‘एक करोड़ रुपये का स्टूडियो, अपनी मेहनत और आपकी दुआ से बनाया आपको आज दिखाते हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि फरमानी खुद बता रही हैं, ‘मेरे स्टूडियो में आकर लोग वीडियो बनाते हैं. मैं आज अपने स्टूडिया खुद दिखाने जा रही हूं. इसी जगह हम लोग अपने गाने की रिकॉर्डिंग करते हैं. बाहर से आपको ये इतना सुंदर लग रहा है.’
स्टूडियो के पहले कमरे में दीवार पर यूट्यूब के बटन्स लगे हुए हैं. इसके बाद फरमानी मुख्य स्टूडियो में दाखिल होती हैं. मुख्य स्टूडियो में फरमानी नाज ने एक मंदिर भी बनाया है. इसके अलावा वह जगह भी दिखाती हैं, जहां पर वह अपने भाई फरमान के साथ मिलकर गाना गाया करती हैं. ये जगह मंदिर के ठीक सामने है.
वीडियो में फरमानी ने अपने सॉन्ग राइटर से मिलवाया. फरमानी ने फैंस से ऐसे ही सपोर्ट बनाए रखने की अपील की है और प्यार-मोहब्बत बनाए रखने को कहा है. फरमानी ने भरोसा दिलाया कि वे आगे भी अपने गानों से फैंस को एंटरटेन करती रहेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here