शहर की तीन किशोरियों से गैंग रेप

0
452

मुजफ्फरनगर। शहर में थाना सिविल लाइन क्षेत्र की एक कॉलोनी की तीन से पांच युवकों द्वारा गैंग रेप की शिकायत पर एसपी देहात ने जांच के आदेश दिए हैं। उनका आरोप है कि कि उनके साथ इन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने उनका दुष्कर्म का मेडिकल भी नहीं कराया है। उनका मेडिकल कराकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।
तीनों पीड़िता शुक्रवार दोपहर अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची थीं। उन्होंने एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव से मुुलाकात की। उन्हें बताया कि मोहल्ला सरवट, मदीना कॉलोनी, खालापार व लद्दावाला निवासी पांच युवक जून माह में उन्हें बहला फुसलाकर अपहरण कर साथ ले गए थे। इस दौरान सभी युवकों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। बाद में पीड़िताओं ने घर पहुंच कर परिजनों को पूरे मामले की सूचना दी। परिजनों ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दी थी तब पुलिस ने दुष्कर्म की धारा के बजाय बहला फुसलाकर भगा ले जाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था।
इस बारे में परिजनों को बाद में पता चला था। पुलिस ने उनका दुष्कर्म का मेडिकल न कराकर आयु का मेडिकल कराया और बाद में कोर्ट में बयान भी दर्ज कराए। पीड़िताओं व उनके परिजनों ने एसपी देहात से कहा कि पीड़िताओं का दुष्कर्म का मेडिकल करा आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जाए। इस बारे में एसपी देहात को एक शिकायती पत्र भी दिया गया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने थाना सिविल लाइन प्रभारी को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here