कन्हैया के हत्यारे का क्या है भाजपा कनेक्शन

0
360

उदयपुर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई ने शनिवार को इन आरोपों को खारिज कर दिया कि उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के मुख्य आरोपियों में से एक भारतीय जनता पार्टी का सदस्य था।
कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि उदयपुर में एक दर्जी की निर्मम हत्या के दो आरोपियों में से एक भाजपा का सदस्य है। इस पर राजस्थान भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सादिक खान ने कहा, प्रमुख सादिक खान ने कहा, हमारा किसी भी आरोपी से कोई संबंध नहीं है। ऐसी जघन्य हत्या राजस्थान में कांग्रेस सरकार की विफलता है।’
उन्होंने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है और पार्टी के किसी नेता के साथ फोटो खिंचवाने का काम कोई भी कर सकता है। उन्होंने कहा, ‘राज्य कार्य समिति के सदस्य इरशाद की तस्वीर रियाज के साथ तब क्लिक की गई थी जब रियाज हज या उमरा से लौटे थे। वे दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। आरोपों पर उन्होंने कहा कि यह भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश और साजिश है।
सादिक ने कहा, ‘वह रेकी के इरादे से पार्टी के किसी कार्यक्रम में जाता होगा और स्थानीय नेताओं के साथ फोटो क्लिक करवा सकता था। चूंकि फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नेताओं या मशहूर हस्तियों के साथ फोटो अपलोड करना एक सामान्य चलन है, इसलिए उन्होंने फोटो भी अपलोड किया होगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आरोपी बीजेपी का सदस्य था। खान ने कहा कि यह घटना राज्य सरकार की नाकामी है क्योंकि स्पष्ट धमकी के बावजूद कन्हैयालाल को सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here