जिला परिषद बाजार में अतिक्रमण और गंदगी पर खफा हुए निर्वाल

0
55

मुजफ्फरनगर । गुरुवार को जिला पंचायत अध्यक्ष डा.वीरपाल निर्वाल ने कई सदस्यों के साथ जिला पंचायत के स्वामित्व वाली उत्तर भारत के सबसे बड़े दवा बाजार जिला परिषद मार्किट का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें मार्किट में हर तरफ गंदगी और बरामदों में अतिक्रमण मिला। मार्किट में बने पार्क में भी कूड़े के ढेर लगे मिले। इस पर अध्यक्ष ने नाराजगी जताते हुए स्थिति को सुधारने के निर्देश दिए।
जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जिला परिषद मार्किट में पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल ने पैदल ही मार्किट का भ्रमण किया। इस मार्किट में मेडिकल की सैकड़ों थोक फर्म हैं। मार्किट में वर्षों से शायद झाडू नही लगी और हर तरफ कूड़ा करकट फैला हुआ मिला। इसके अलावा मार्किट के बीच में शानदार पार्क है लेकिन उसमें कूडे के ढेर लगे हुए मिले। पार्क में बना फव्वारा वर्षो से नही चला। मार्किट में पहली मंजिल पर रेलिंग आदि भी टूटी हुई मिली।
जिला पंचायत अध्यक्ष डा.वीरपाल निर्वाल ने इस पर नाराजगी जताई। वह मार्किट के दूसरे भाग बीएसए कंपाउंड में भी गए और वहां पर भी निरीक्षण कर दुकानदारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से समस्या पूछी तो सभी ने बताया कि मार्किट में नियमित सफाई की व्यवस्था नही हैं। इस दौरान उनके साथ जिला पंचायत सदस्य रामनाथ सिंह, तरुण पाल, प्रमोद कश्यप, प्रवीण कुमार, विपिन त्यागी और अमित रावल भी मौजूद रहे। दुकानदारों ने बताया कि पिछले कई दशकों में पहली बार कोई जिला पंचायत अध्यक्ष यहां पर निरीक्षण के लिए पहुंचा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मार्किट की स्थिति में बदलाव दिखेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here