आकिल राणा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, आप में शामिल

0
174

मुज़फ्फरनगर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कांग्रेस जिला सदस्यता प्रभारी अक़ील राणा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस छोड़कर अक़ील राणा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
दिल्ली अपने आवास पर राज्यसभा सासंद संजय सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। दिल्ली स्थित राज्यसभा सांसद व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अक़ील राना को आम आदमी पार्टी जॉइन कराई। इस दौरान आम आदमी पार्टी के मुज़फ्फरनगर जिलाध्यक्ष व मेरठ जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी भी मौजूद रहे। अक़ील राणा के साथ उनके कई दर्जन समर्थकों को संजय सिंह ने अपने आवास पर पार्टी में सदस्यता दिलाई है।
आपको बता दे कि अक़ील राणा जनपद मुज़फ्फरनगर के जमीनी और मजबूत नेताओ में से एक हैं। उनके अपने संगठन राष्ट्रीय जन संघर्ष मोर्चा में हजारों लोग उनके साथ जुड़े है। कांग्रेस पार्टी में रहकर उन्होंने गरीबो की आवाज़ बनकर कार्य किया है। गरीबो, मजदूरों, मजलूमो के हितैषी अक़ील राणा का कहना है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन इसलिए थामा है क्योकि आम आदमी पार्टी में ही जनता का कल्याण सम्भव हैं। इस महंगाई के दौर में आम जन का जीना मुहाल हैं। आप पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो जनता को सीधे सरकारी लाभ पहुंचाकर उनको राहत पहुंचा सकती है। जहां एक तरफ चारो ओर महंगाई, बेरोजगारी से लोग परेशान है तो दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में लोग संतुष्ट नज़र आ रहे हैं। बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्थाएं दिल्ली सरकार लोगो को फ्री दे रही हैं। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ही देश का भविष्य हैं। ईमानदार नेता है। इसी के मद्देनजर पार्टी में शामिल हुए है।
अक़ील राणा के साथ मेरठ से हबीब अंसारी, सलीम अंसारी, राजकुमार मौर्या, अंजुम कुरैशी, वारिस राणा, अनीस त्यागी, नईम सिद्दीकी, नदीम खामपुर, मास्टर नसीम, शाहनवाज़ सिद्दीकी, अज़ान राणा, अमान राणा, चौधरी शकील, रऊफ, फरदीन राणा, खिलाफत राणा, सलमान, इमरान, राशिद, अमीर, तंजीम आदि सैकड़ो लोगो ने पार्टी जॉइन की।
अक़ील राणा जिले के मजदूर, मजलूम, किसान, गरीबो के हितैषी है। लगातार उनके लिए संघर्ष करते रहते है। जनपद में जमीन से जुड़े हुए नेता जिनकी अपनी सकारात्मक पहचान मानी जाती हैं।
अक़ील राणा के इस्तीफे से कांग्रेस पार्टी ने एक जमीनी नेता को खो दिया। अक़ील राणा जनपद के वजूददार नेताओ में से एक माने जाते हैं। राष्ट्रीय जन संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अक़ील राणा की एक आवाज़ पर हजारों लोग उमड़ पड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here