वैश्य समाज के मेधावी सम्मानित किए जाएंगे

0
46

मुजफ्फरनगर । वैश्य सभा जनपद मुज़फ्फर नगर की एक महत्वपूर्ण बैठक वैश्य सभा कार्यालय गुदड़ी बाज़ार पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आहूत की गई।बैठक की अध्यक्षता कृष्ण गोपाल मित्तल व संचालन महामंत्री अजय कुमार सिंघल द्वारा किया गया।
बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि वैश्य मेधावी छात्र, छात्रा अलंकरण समारोह का आयोजन कर समाज के मेधावियों का अभिनंदन धूम धाम से किया जायेगा, साथ ही साथ शिवरात्रि के पावन अवसर पर कावड़ियों की सेवा हेतु मेडिकल कैम्प लगाया जायेगा।
चरथावल के पास बुड्ढा खेड़ा गाँव के इलाके में वैश्य समाज के परिवार का उत्पीड़न किये जाने पर गहरा रोश व्यक्त करते हुए कहा गया कि वैश्य समाज का उत्पीड़न बन्द हो अन्यथा समाज को आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।अध्यक्ष कृष्ण गोपाल मित्तल व महामंत्री अजय सिंघल ने समाज के लोगों से संगठित रहकर अपनी राजनीतिक शक्ति प्रदर्शित करते रहने का आह्वान किया।साथ ही समाज द्वारा चुने1गए जनप्रतिनिधियों से भी समाज के प्रत्येक व्यक्ति का ध्यान रखने की आशा व्यक्त की।
बैठक में प्रमुख रूप से कृष्ण गोपाल मित्तल, अजय सिंघल, योगेश भगत, गिरवर सिंह गुप्त, जनार्दन स्वरूप, राकेश कंसल, मित्रसेन, अमित गर्ग,संजीव गोयल, अचिन कंसल, सेवा राम, शोभित गुप्ता, संजय गुप्ता, संजय गोयल, सौरभ मित्तल, अजेश्वर गुप्ता, शिव कुमार,आर के गर्ग,नरेश संगल,वैभव मित्तल,मुकेश तायल आदि की गरिमामय उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here