श्री राम कालेज में एमसीए के छात्रों ने फहराया परचम

0
47

मुजफ्फरनगर ।


श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के छात्रों ने एम.सी.ए. में शत प्रतिशत रिजल्ट देकर एक बार फिर सफलता का परचम लहराया। आज एम.सी.ए. प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम की मेरिट सूची तैयार की गयी।

प्रथम सेमेस्टर की मेरिट सूची में गरिमा ने 86.95 प्रतिशत, रूपाली ने 79.90 प्रतिशत एवं वैभव शर्मा ने 76.67 प्रतिशत अंक प्राप्त करके क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

मेरिट सूची में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने विद्यार्थियों ने इस सफलता का श्रेय भगवान, माता-पिता एव अध्यापकगणों को देते हुये उनका धन्यवाद दिया। उन्होनें बताया कि सफलता प्राप्त करने में अध्यापकगणों ने बहुत सहयोग दिया है, तथा उनकी अपने-अपने विषय पर पकड़ बहुत अच्छी है, जिसके कारण किसी भी विषय को समझने में कोई समस्या उत्पन्न नहीं होती है।

विभागाध्यक्ष डॉ0 निशांत कुमार राठी ने सभी छात्रों को बधाई दी। उन्होनें विभाग के सभी प्रवक्ताओं की उनके सतत प्रयासों के लिये सराहना की तथा भविष्य में भी इसी प्रकार की सफलताओं के आकाश को छूने की आशा व्यक्त की। संकाय के सभी शिक्षको ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि विद्यार्थियों ने शिक्षको का मान बढाया है।

कॉलेज की वरिष्ठ प्रवक्ता प्रो0 नीतू सिंह ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होनें कहा कि हमारे महाविद्यालय के छात्रों ने अथक प्रयास किया है जिसका परिणाम यह है कि आज हमारे महाविद्यालय की जिले में उत्कृष्ट पहचान बन गयी है, जो बहुत गर्व की बात है। विद्यार्थियों के साथ साथ इस महाविद्यालय के प्रवक्ता भी बधाई के पात्र हैं जिन्होनें पाठ्यक्रम से सम्बन्धित सभी जानकारियाँ उपलब्ध कराई हैं।

विद्यार्थियों को सम्मानित करने के मौके पर महाविद्यालय के निदेशक के साथ संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ0 निशांत कुमार राठी एवं प्रवक्तागण नीतू सिंह, प्रवीण कुमार, अमित त्यागी, नितिन त्यागी, डा. प्रमोद कुमार, विकास कुमार, मौ. युसुफ, श्रीला पारिक, हिमांशु होरा, श्रीकांत सिंह, अनुज दीक्षित, अंकुर रूहेला, हंस कुमार एवं मनोज पुण्डीर आदि ने सभी को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here