ड्रोन की निगरानी और संगीनों के साये में अमन से हुई जुमे की नमाज

0
104

मुजफ्फरनगर । भारी पुलिस बल की तैनाती और ड्रोन कैमरों की निगरानी में प्रशासन की मुस्तैदी के चलते जुमे की नमाज खुशगवार माहौल में अदा की गई। एक और जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह अपने कार्यालय में बैठकर जन समस्याओं का निस्तारण करते रहे एवं बीच-बीच में निरंतर जनपद के सभी क्षेत्रों की जानकारी प्राप्त करके निर्देशित करते रहे। वहीं दूसरी ओर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव लगातार भ्रमण करते रहे एवं पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी करते रहे जबरदस्त सतर्कता के चलते पूरे जनपद में खुशगवार माहौल में जुमे की नमाज सभी मस्जिदों में अदा की गई सहारनपुर से आईजी प्रीतिंदर सिंह भी मुजफ्फरनगर भ्रमण पर आए एवं आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के कुशल मार्गदर्शन में अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय लगातार सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहे एवं भ्रमण कर दिशा निर्देश देते रहे कुल मिलाकर जुमे की नमाज शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गई मुजफ्फरनगर जनपद में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे कहीं से भी किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।
आज जुमे की नमाज को जनपद में सकुशल सम्पन्न कराने तथा कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने हेतु सम्पूर्ण जनपद में पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। *वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक यादव द्वारा जनपद में भ्रमणशील रहते हुए डियूटी प्वाइंटस को चेक किया , साथ ही पुलिसबल को सतर्कतापूर्वक ड्यूटी करने, अराजकता फैलाने/साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने वालों पर तत्काल कार्यवाही करने तथा हर छोटी-बडी सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के निर्देश ।
मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा संवेदनशील स्थानों पर ड्रोन कैमरों से निगरानी की गई साथ ही स्थानीय लोगों से शांति व सद्भाव बनाए रखने, अफवाहों पर ध्यान न देने व किसी भी भ्रामक खबर की पुष्टि पुलिस/प्रशासन से करने की अपील की गई। जनपदीय पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भी सतर्क दृष्टि रखी गई तथा जो अफवाह/भ्रामक खबर को सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर शेयर करेंगे, ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनपर विधिक कार्यवाही करने के भी निर्देश जारी किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here