मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया रामपुर उपचुनाव के लिए जनसम्पर्क

0
83

रामपुर। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में पहुंचे मंत्री कपिल देव ने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत बनाने का आह्वान किया।

मुजफ्फरनगर विधानसभा सीट से हैट्रिक लगाने वाले भाजपा विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आज जनपद रामपुर में लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में जगह-जगह बैठक एवं जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने की अपील की। इस क्रम में उन्होंने भाजपा उपाध्यक्ष राजीव मांगलिक के आवास पर व्यापरी वर्ग, वैश्य समाज के सम्मानित व्यक्तियों व प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर प्रत्याशी को चुनाव जिताने के लिए आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की तथा अधिक से अधिक मतदान कर चुनाव जीताने का आह्वान किया।

इसके बाद मंत्री कपिल देव ने सचिव IIA श्रीष गुप्ता के आवास पर समाज के सम्मानित व्यक्तियों व प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी को भारी मतों से चुनाव जिताने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल द्वारा आयोजित राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल के कार्यालय पर व्यापर मण्डल के सदस्यों, प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में अधिक से अधिक मतदान कर चुनाव जीताने क़ी अपील की।

मंत्री कपिल देव ने जनसंपर्क के दौरान बाजार में चप्पल ठीक करने वाले दलित मोची के तिलक कराकर सम्मान करने तथा भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए आह्वान किया। उन्होंने उद्योग व्यापर मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के आवास पर मंडल के सदस्यों, प्रमुख व्यापारी बंधुओ के साथ बैठक में प्रत्याशी को भारी मतों से चुनाव जिताने की अपील की। इसके बाद उन्होंने क्षेत्रीय संयोजक संजीव गुप्ता के आवास पर सम्मानित बंधुओ के साथ बैठक कर आगामी कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा की। इस अवसर पर विधायक मुरादाबाद रितेश गुप्ता व कार्यक्रम के संयोजक भारत भूषण गुप्ता जी रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here