मंदिर में युवती ने फिल्‍मी धुन पर लगाए जमकर ठुमके, मच गया बवाल

0
352

छतरपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में एक मंदिर के सामने एक युवती ने बॉलीवुड के गाने पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. बजरंग दल ने गुस्सा जाहिर करते हुए पुलिस स्टेशन में युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

बजरंग दल ने युवती के खिलाफ दर्ज कराया केस

यह वीडियो जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रही लड़की का नाम आरती साहू है. वो चेतगिरि कालोनी में रहती है. वो आमतौर पर अपने वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर पोस्ट करती रहती है. इस वीडियो के वायरल होने पर बजरंग दल के जिला संयोजक सुरेंद्र शिवहरे ने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारी शशांक जैन ने बताया मामले की जांच की जा रही है. बजरंग दल ने लड़की के खिलाफ शिकायत की है.

ये भी पढ़ें- रेप करने वालों ने महिला के पति पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

वीडियो वायरल होने पर युवती ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने पर आरती साहू ने कहा, ‘इंस्टाग्राम पर मेरे 25 लाख फॉलोअर्स हैं और मैं शार्ट वीडियो बनाती हूं. उस मंदिर में मैं बचपन से जाती हूं और वीडियो बनाती हूं. वो मेरे घर जैसा है. उस वीडियो को सनातन धर्म के खिलाफ बताया गया तो मैंने हटा लिया. मैंने सभी से माफी मांगने का वीडियो भी जारी किया है.’

आरती का कहना है कि उनके परिवार की आय का यही एक मुख्य जरिया है, उनके पिता हार्ट पेशेंट हैं. वो अपने घर की इकलौती बेटी हैं. वीडियो बनाने से ही उनके घर का खर्च चलता है, इसी से उनके पापा की दवाई और उनकी पढ़ाई का खर्च चलता है.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने पत्नी के साथ ऐसा क्या कर दिया? जो पति ने क्लीनिक में घुस जड़ा थप्पड़

गौरतलब है कि इससे पहले इंदौर में भी सड़क पर मॉडल श्रेया कालरा के डांस का वीडियो वायरल हुआ था. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की गई थी.

LIVE TV

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here