WB: भवानीपुर में चुनाव प्रचार के दौरान BJP सांसद दिलीप घोष पर हमला, TMC पर लगा आरोप

0
215

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधान सभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे बीजेपी सांसद दिलीप घोष पर हमला हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं पर लगाया है. इस दौरान टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट भी हुई है. इसके अलावा टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष के खिलाफ नारेबाजी की और धोखा-मुक्की भी की गई.

किसी भी हाल में चुनाव जीतना चाहती ही टीएमसी: दिलीप घोष

दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि प्रचार के दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया. उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी की और टीएमसी किसी भी हाल में चुनाव जीतना चाहती है.

चुनाव मैदान में ममता बनर्जी?

बता दें कि भवानीपुर विधान सभा सीट पर 30 सितंबर वोटिंग होनी है और आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. भवानीपुर उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की ओर से ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) उम्मीदवार हैं, जबकि बीजेपी ने वकील प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है. ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बने रहने के लिए इस चुनाव में जीत जरूरी है, क्योंकि इस साल मई में आए पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के नतीजों में उन्हें नंदीग्राम सीट से हार का सामना करना पड़ा था.

VIDEO-

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here